5 बजे सुबह पुलिस ने मारा छापा, बंदूक निर्माण में जुटे दो गिरफ्तार

5 बजे सुबह पुलिस ने मारा छापा, बंदूक निर्माण में जुटे दो गिरफ्तार

Manjhi: स्थानीय थाना क्षेत्र के महम्मदपुर खुर्द गांव में मांझी पुलिस ने छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. वहीं इस मामले में संलिप्त अभय नारायण शर्मा एवं रूप नारायण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

छापेमारी की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की रात सअनि. सीतालाल प्रसाद गुप्ता के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्ती में निकली थी. जिनमें प्रशिक्षु अवर निरीक्षक अमीषा के अतिरिक्त जवान अक्षय कुमार तिवारी, लाल बिहारी राय आदि शामिल थे.

रात्रि गश्ती के क्रम में हीं बुधवार की अहले सुबह करीब साढ़े तीन बजे गुप्त सूचना मिली कि महम्मदपुर खुर्द में अवैध रूप से एक गन फैक्ट्री संचालित की जा रही है. उसके बाद पुलिस टीम ने सुबह करीब 5 बजे गांव को घेर कर एक मकान में छापेमारी कर दी. निर्मित व अर्द्ध निर्मित हथियार सहित भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण जप्त कर लिया. वहीं कारीगर पिता व पुत्र गिरफ्तार कर लिए गए.

पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है. उनसे कई अहम सुराग मिलें हैं. पुलिस के अनुसार विधान सभा चुनाव के दौरान अशांति फैलाने के लिए कई जगहों से हथियार के ऑडर मिले थे. जिसको लेकर दोनों बाप बेटे हथियार बनाने में जुटे थे. धंधे से जुड़े आपराधिक चरित्र वाले लोगों की पहचान कर छापेमारी की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें