बारात में पहुंचे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और कारतूस बरामद

Chhapra: जिले के नयागांव थानाक्षेत्र के बहेरवागाछी में एक बारात में हथियार के साथ अपराधियों के शामिल होने की खबर पर करवाई करते हुए पुलिस ने 4 अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए 2 बंदूक और कारतूस को बरामद किया है. हिरासत में लिए गए अपराधियों पर मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सारण के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जिले में विधि व्यवस्था को बनाये रखने के लिए सभी थानों को लगातार अभियान चलाकर अपराधियों को पकड़ने का निर्देश दिया गया है. इसी क्रम में विगत 13 जनवरी की रात नयागांव के बहेरवागाछी में महबूब मियां की लड़की की शादी में कुछ अपराधी हथियार के साथ शामिल है. जिनके द्वारा कभी भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा सकता है.

नयागांव थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने त्वरित करवाई करते हुए टीम का गठन कर बहेरवा गाछी में छापेमारी की. जहां से पुलिस ने बहेरवा गाछी के सोनू कुमार, सूरज कुमार, आशुतोष कुमार और नयागांव के राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, एक देशी पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस के साथ दो खोखा बरामद किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों पर शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए सभी को जेल भेज दिया.

0Shares
A valid URL was not provided.