परसा में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

परसा में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

Parsa: 3 जुलाई को शाम 6:00 बजे परसा थाना क्षेत्र के सुगनी लालापुर सड़क से दो अपराधियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया. इन अपराधियों के पास से अवैध आग्नेयास्त्र व गोली बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी रवि गिरी डेरनी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वही दूसरा अपराधी सनी गुप्ता परसा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. दोनों सारण में कुख्यात अपराधी हैं. जो पूर्व में भी जेल जा चुके हैं .वर्तमान में उनकी गिरफ्तारी से परसा ब्लॉक के पास स्थित आनंदी पेट्रोल पंप के पास लूट की योजना का खुलासा हुआ है.

रवि कुमार गिरी के पास कट्ठा और एक गोली बरामद हुआ है. सनी गुप्ता के पास से एक कट्टा एक गोली बरामद हुआ है. रवि गिरी का अपराधिक इतिहास काफी पुराना है इसके खिलाफ डेरनी, परसा दरियापुर थाना में 7 से अधिक मामले दर्ज हैं. वही सनी गुप्ता के खिलाफ परसा, दरियापुर आदि थाना में मामले दर्ज हैं. वहीं गिरफ्तारी पुलिस टीम में परसा थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार, एस आई उमाकांत यादव परसा थाना के अखिलेश्वर राम, बीएमपी के हवलदार मदन राम, शिव, चन्दन प्रियदर्शी आदि शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें