जयंती पर पेंटिंग व क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जयंती पर पेंटिंग व क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Chhapra: महान स्वतंत्रता सेनानी, कौमी एकता के प्रतिक व बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रथम अध्यक्ष मौलाना मजहरुल हक की 134 वीं जयन्ती के पूर्व संध्या पर कौमी एकता मंच छपरा के द्वारा पेंटिंग व क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जिस के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया.

इस अवसर मशहूर सायर जना ऐनुल हक ने बच्चों के बीच मौलाना साहब के व्यक्ति व उन की जिन्दगी पर चर्चा की. विजेताओं को प्रमाणपत्र व पुरस्कार से सम्मानित किया गया. जिसमें क्विज में इसमत गुफराना व नर्गिस प्रविन प्रथम नमा कफ़ील व नाज प्रविन दितिये व उजमा प्रविन व शादिया प्रविन को तिसरा पुरस्कार मिला वहीं पेंटिंग में हफसा खान व सैयदा आलिया बुतुल को प्रथम कायनात खानम को दितिये व अरिब खान को तिसरा पुरस्कार मिला.

संस्थान के सचिव व कांग्रेस नेता नदीम अख्तर अंसारी ने कहा इस प्रतियोगिता के जरिए युवा पीढ़ी को मौलाना साहब के जिवन व उन के द्वारा किए गए कामों बताने के सांथ ही प्रतियोगिता के माध्यम से उन्होंने एक मंच देने कि भी कोशिश है. उन्होंने बताया कि मौलाना साहब के जयंती के दिन यानी 22 दिसंबर 2020 पूर्वाहन 11 बजे  स्थानीय रिट कम्प्यूटर के नई बाजार शाखा में पुरस्कृत किया गया.
प्रतियोगिता को सफल बनाने में सानु खान, हैदर आली, प्रवेज खान व एहसास कफील ने अहमद वसिम अखतर अप्पू ने अहम भुमिका निभाई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें