एकमा विधानसभा से जिला स्तरीय पदयात्रा का आयोजन, पार्टी के कार्यो को जन जन तक पहुंचायेगें

एकमा विधानसभा से जिला स्तरीय पदयात्रा का आयोजन, पार्टी के कार्यो को जन जन तक पहुंचायेगें

एकमा विधानसभा से जिला स्तरीय पदयात्रा का आयोजन, पार्टी के कार्यो को जन जन तक पहुंचायेगें

Chhapra: किसान मोर्चा भाजपा के जिला कार्यकारिणी की बैठक जिलाध्यक्ष बबलू मिश्रा की अध्यक्षता में भगवान बाजार स्थित किसान मोर्चा जिला कार्यालय पीआर आहूत की गयी. इस बैठक में आगामी 31 मई से लेकर 14 जून तक होने वाले कार्यक्रम पर विस्तृत रूप से चर्चा हुआ. आगामी 4 जून को भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश के द्वारा भारत सरकार के द्वारा विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने व प्रधानमंत्री के गत 8 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनसाधारण तक पहुंचाने के लिए किसान मोर्चा के द्वारा सेवा, समर्पण और संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए आगामी 4 जून को जिला स्तरीय पदयात्रा के माध्यम से जन-जन को बताने का कार्यक्रम तय हुआ. जिसमें एकमा विधानसभा में जिला स्तरीय पदयात्रा करने का निर्णय लिया गया. पदयात्रा का आरंभ डॉ राजेंद्र प्रसाद पूर्व राष्ट्रपति के स्मारक स्थल रसूलपुर से किया जाएगा.

4 जून के बाद जिले के सभी मंडलों में जिला पदाधिकारी द्वारा 25 लाभुकों व किसानों को सम्मानित किया जाएगा तथा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष के द्वारा सभी मंडलों में दस दस लाभुकों और किसानों को सम्मानित करने का कार्यक्रम आगामी 14 जून तक कर लिया जाएगा. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष वह जिला प्रभारी राजीव कुमार सिंह बिट्टू ने आगामी सभी कार्यक्रमों पर विस्तृत रूप से बताया. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष राम दयाल शर्मा, क्षेत्रीय प्रभारी किसान मोर्चा शेखर सिंह, जिला उपाध्यक्ष मनोज पांडे, हरेंद्र प्रताप सिंह, जिला महामंत्री अर्द्धेन्दु शेखर, जितेंद्र कुमार सिंह, जिला प्रवक्ता अशोक कुमार, जिला मंत्री ददन सिंह, रवि रंजन सिंह,मंडल अध्यक्ष मृत्युंजय जी आदि पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष मनोज पांडे व धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री अर्द्धेन्दु शेखर ने किया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें