हादसे को निमंत्रण, सड़क पर झूल रहा जड़ से उखड़ा पेड़

हादसे को निमंत्रण, सड़क पर झूल रहा जड़ से उखड़ा पेड़

Chhapra: शहर की सड़कों पर आम लोग जान जोखिम में डालकर चलने को विवश हैं. लेकिन इसकी सुध लेने वाले गहरी नींद में सो रहें है.

तस्वीर शहर के भगवान बाजार नाका नंबर 2/4 भागवत विद्यापीठ स्कूल के पास की हैं. जहाँ एक विशालकाय पेड़ जड़ से उखड कर विद्यालय की दीवाल के सहारे झूल रहा है. इस पेड़ के नीचे से गुजर रही सड़क से रोजाना हजारों लोग आते जाते हैं. जिससे हादसे को  निमंत्रण मिल रहा है. साथ ही इस पेड़ के कारण सड़क से बड़े वाहनों के आवागमन में परेशानी भी हो रही है. इन सबके बावजूद सम्बंधित विभाग, जिला प्रशासन और नगर निगम की नजर इस पर अब तक नहीं पड़ी है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज आंधी में पेड़ को नुकसान पहुंचा था, जिसके बाद से यह दीवाल के सहारे झूल रहा है. यदि समय रहते इस विशालकाय पेड़ को नहीं हटाया गया तो भविष्य में बड़ा हादसा हो सकता है. अब देखने वाली बात होगी की कब तक इस पेड़ को हटाकर आने जाने वालों के लिए इस सड़क को सुगम और सुरक्षित किया जाता है. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें