Apr 22, 2018 - Sun
Chhapra, India
30°C
Wind 5 m/s, W
Humidity 33%
Pressure 754.56 mmHg

22 Apr 2018      

Home आपका शहर

Chhapra: शहर में तीन दिनों के लिए वन वे ट्रैफिक में हुए बदलाव की काफी सराहना हो रही है. जाम से बेहाल शहर की सड़कें विगत दो दिनों से सुचारू रूप से चल रही है. शहर की मुख्य सड़कों को जाम से निजाद मिली है तो वहीँ गलियों का उपयोग होता दिख रहा है. प्रयोगात्मक रूप से चल रहे इस व्यवस्था आगे जारी रहेगी या नही इस पर सोमवार की संध्या को पता चलेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम के संवाददाता से बात करते हुए यातायात प्रभारी नीलमणि रंजन ने बताया कि फीडबैक के अनुसार प्रयोगात्मक रूप से तीन दिनों के लिए चलने वाले इस नियम को सोमवार को भी जारी रखा जायेगा. शुक्रवार, शनिवार और रविवार के बाद एक दिन और ये नियम लागू रहेगा.

उन्होंने कहा कि लोगों के फीडबैक में कहा कि प्रयोगात्मक रूप से चलने वाले वन वे की मौजूदा हालत ये है कि शहरवासियों को जाम से थोड़ी राहत मिली है. लोगों का कहना है कि सोमवार को शहर में ज्यादा जाम की समस्या होती इसलिए एक दिन और बढाया जाये और सोमवार को भी देखा जाये. यातायात प्रभारी ने नंबर जारी करते हुए शहरवासियों से अपील की है कि 8864045826 पर कॉल करके शहर में लागू मौजूदा व्यवस्था कैसा है इसको बताये.

बताते चलें कि शहर में पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार वन वे ट्रैफिक सिस्टम में बदलाव किया गया था. जिसे शहरवासी पहले दिन से ही इस पहल की सराहना कर रहे है. अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या सोमवार को भी ये व्यवस्था सुचारू रूप से चल पाती है या नही?

(Visited 415 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!