गरखा में कैश वैन से लूट का प्रयास और हत्या मामले में एक अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

गरखा में कैश वैन से लूट का प्रयास और हत्या मामले में एक अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

Chhapra: गरखा में विगत दिन हुए एटीएम वैन लूट का प्रयास और गार्ड की हत्या के मामले में सारण पुलिस को कामयाबी मिली है. पुुलिस ने घटना में संलिप्त एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी लोडेड कट्टा, एक मोबाइल, विदेशी शराब बरामद किए है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि सूचना मिली थी कि गरखा थानाक्षेत्र के कमालपुर चवर ग्राम में पांच अपराधी डकैती की योजना बना रहे. मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की. जिसमे एक को पकड़ लिया गया. वही बाकी भागने में सफल रहे. गिरफ्तार अपराधी परसा थाना क्षेत्र के परसा मथुरा गांव निवासी कुंदन कुमार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड कट्टा, एक मोबाइल, विदेशी शराब बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गुरफ्तार अपराधी राज्य से बाहर भी कई कांडों में संलिप्त है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस कांड में संलिप्त अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रमेश कुमार महतो, थानाध्यक्ष गरखा थाना

गरखा थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी. कांड में संलिप्त अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है.

बात दें कि गत 11 दिसंबर को गरखा थाना क्षेत्र छपरा गरखा रोड पर अपराधियों ने एटीएम कैश वैन को लूटने का प्रयास किया था जिसमे एक गार्ड की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें