नियोजित शिक्षकों ने विधायक आवास पर दिया धरना, सौपा मांग पत्र

नियोजित शिक्षकों ने विधायक आवास पर दिया धरना, सौपा मांग पत्र

Chhapra: जिले में चल रहे नियोजित शिक्षकों की हड़ताल के 14वे दिन शिक्षकों ने अपने-अपने विधानसभा के विधायक के आवास पर धरना दिया. साथ ही साथ अपनी मांगों को लेकर एक मांग पत्र सौंपते हुए उनसे सदन में इस पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने का आग्रह किया.

हड़ताली नियोजित शिक्षकों द्वारा छपरा स्थित मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक जितेंद्र कुमार राय, तरैया विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुद्रिका प्रसाद राय के चकहन आवास पर, विधायक मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह के आवास पर धरना देते हुए अपना मांग पत्र सौंपा. मांग पत्र मिलने के बाद गरखा के विधायक पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी ने कहा कि शिक्षकों की मांग जायज है, विपक्ष में बैठी राजद ने सदन में शिक्षकों की मांगों को रखा है. सरकार को इस पर सहानुभूति पूर्वक विचार करना चाहिए. जिससे समाज और शिक्षक दोनों की समस्या का निदान हो सके.उधर विधायक मुद्रिका प्रसाद राय ने भी शिक्षकों से मिले मांग पत्र के बाद कहा कि शिक्षक हड़ताल पर बैठे हैं. इस विषय पर शिक्षकों से सरकार को आगे आकर वार्ता करनी चाहिए. सरकार को अविलंब इस हड़ताल को खत्म करवाने का प्रयास करना चाहिए. शिक्षकों की मांग जायज है.

मांग पत्र सौपने वालो में संजय राय, ब्रजेश सिंह, राकेश सिंह, सुरेंद्र सिंह, विजय विजेंद्र, संतोष कुमार, राजेश कुमार सिंह, रागिनी, रिंकी कुमारी, रंजू कुमारी, माला कुमारी, सुधा कुमारी, अरुण प्रसाद यादव, सेराजुदीन अंसारी, मेराज आलम मजहरूल हक, सुरेश कुमार माझी, काग्रेश शर्मा, मिनहाज आलम, रविंद्र कुमार दास, सुनील कुमार सिंह, अजय राम, जितेंद राम, अशोक यादव, मो एहसान, मनोज राय सहित सैकड़ो शिक्षक उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.