नीतीश ने तोड़ा जनता का विश्वास: शरद यादव

नीतीश ने तोड़ा जनता का विश्वास: शरद यादव

Chhapra: बिहार की जनता ने महागठबंधन को दो तिहाई बहुमत से जिताया था लोकतंत्र में जनता का वोट ईमान होता है उसके लिए किया गया वादा तोड़ना नही चाहिए पर महागठबंधन तोड़ के ईमान तोड़ने का काम हुआ है. जिसको लेकर जनता से संवाद किया जा रहा है. उक्त बातें पूर्व राज्यसभा सांसद शरद यादव ने शहर के नगर निगम के मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि छपरा कई बार आये है. राजेन्द्र बाबू से लेकर लालू यादव की भूमि है. इसी भूमि ने लालू यादव को पहली बार संसद पहुंचाया था. उन्होंने पूर्व विधायक यदुवंशी राय को श्रद्धांजलि देते हुए उनको नमन किया.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जितनी भी वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नही कर सकी. भारत के संविधान में जनता सरवोपरि है. सूबे के सरकार के मुखिया ने अपने फायदे के लिए 11 करोड़ जनता के जनादेश का अपमान किया है. नीतीश एक साल से ज्यादा कही टिकते नही. इसलिए मैंने उनका साथ छोड़ा. उन्होंने के केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज नौजवान बेरोजगार है. नोटबंदी, जीएसटी से व्यापारियों को परेशानी है. बालू बंद कर दी जिससे गरीब परेशान हुए है. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपीऔर नीतीश सरकार दंगा कराने में जुटी है. कभी राम तो कभी हनुमान के नाम पर राज्य में दंगा हो रहा है, जबकि बाबरी मस्जिद टूटने के समय जब पूरे देश में दंगा हो रहा था बिहार बिलकुल शांत था. आज बिहार में राजनीति और वोट बैंक के लिए सांप्रदायिक दंगे कराये जा रहे है. 

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाई थी नीतीश कुमार ने उस विश्वास को तोड़ा है.  इसके बावजूद महागठबंधन आज भी कायम है उस विश्वास को बनाये रखिये. आने वाले चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने की जरूरत है. जनता के विश्वास को कायम रखा जाएगा.

VIDEO में देखे क्या कहा शरद यादव ने 

शरद यादव जनसंवाद यात्रा पर छपरा पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने एकमा में जनसभा को संबोधित किया और सिवान के लिए रवाना हो गए.

सभा में सोनपुर के राजद विधायक डॉ रामानुज राय, पूर्व मंत्री रमई राम, जदयू शरद गुट के महासचिव ई. संतोष यादव, पूर्व सासंद अर्जुन राय, राजद जिलाध्यक्ष मो जिलानी मोबिन, अकरम सिद्दीकी, प्रतिमा कुशवाहा, जितेंद्र यादव आदि ने संबोधित किया. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें