महराजगंज क्षेत्र के विकास के लिए उठाए जाएंगे जरूरी कदम: आकाश कुमार सिंह

Chhapra: कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय का महराजगंज के ओवरसीयर चौक के समीप प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने मंगलवार को उद्घाटन किया।

उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए आकाश कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार कि जन विरोधी नीतियों के कारण महराजगंज कि जनता में काफ़ी आक्रोश हैं. भाजपा सरकार में छात्र युवा नौजवान्, महिला, मजदूर और किसान सभी परेशान हैं. जनता कांग्रेस कि तरफ उम्मीद भरी नजारों से देख रही हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में जिस तरह से बेरोजगार युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहे है।  महराजगंज के युवा बड़ी संख्या में यहाँ से सैनिक में शामिल होते है।  लेकिन मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना लाकर युवाओं के साथ छलावा किया है, अगर हम यहाँ से जीतते है और हमारी सरकार देश के अंदर बनती है तो हम सभी उन अग्निवीर योजना को समाप्त करके पहले जैसे सैनिक बहाली की प्रक्रिया को स्थापित करेंगे।

सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यहाँ के युवाओं के लिए खेल का कोई व्यवस्था नही है। अगर हम जीत कर आते है तो खेल के लिए मल्टी परपस स्पोर्ट्स स्टेडियम भी बनवाने का काम करेंगे। महराजगंज के विकास के लिए मुझे जो करना होगा वो करेंगे और जहाँ मुझे खुद जाना होगा जाएंगे। जहा धरना देने की जरूरत होगी वहां धरना भी देंगे।

इस मौके पर मुकेश पांडेय, प्रफुल्ल गौतम, म्नीभूषण सिंह, विजय सोमनाथ ठाकुर, बिट्टू कुमार सिंह, सुनील राय, तारकेश्वर राय, अरविंद गुप्ता सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

0Shares
A valid URL was not provided.