Apr 22, 2018 - Sun
Chhapra, India
30°C
Wind 5 m/s, W
Humidity 33%
Pressure 754.56 mmHg

22 Apr 2018      

Home आपका शहर

Chhapra: मशरक थाना क्षेत्र के खैरनपुर गांव की छात्रा हत्या कांड का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर उद्धभेदन किया है. पुलिस ने घटना में शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. वही अपराधियों की निशानदेही पर छात्रा का बैग, पाठ्य पुस्तके और दुपट्टा बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि बेगछपरा गांव स्थित विनोद सिंह के मुर्गी फार्म में दुष्कर्म की नियत से अपहरण कर ले जाया गया. जहां छात्रा के शोर मचाने से अपराधियों ने डंडे से गरदन दबा कर उसकी हत्या कर दी थी.

पुलिस ने मुख्य अपराधी विनोद सिंह के मुर्गी फार्म से छात्रा का स्कूल बैग, दुपट्टा, रुमाल, आईडी कार्ड बरामद किया है. साथ ही बोरा को बांधने के काम मे लायी गयी रस्सी का टुकड़ा बरामद किया है. इस कांड में संलिप्त मशरक थाना क्षेत्र के बेगछपरा निवासी राजा कुमार, घोघिया निवासी भुलावन राय, देवरिया गांव निवासी रवि कुमार को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना के साथ ही इस घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध लगातार छापेमारी करने के साथ ही टेक्निकल शाखा की मदद भी ली गई. आरोपितों के मोबाइल नम्बर के घटना की समय पर उनकी उपस्थिति सुनिश्चित की गई और उनकी गिरफ्तारी के लिए शुरू हुए प्रयास में सफलता मिली और सबसे पहले रवि तिवारी को गिरफ्तार किया गया. रवि की गिरफ्तारी के बाद अन्य अपराधियों को अलग अलग उनके छुपने के स्थान से दबोच लिया गया.

POSCO के तहत दर्ज हुआ मामला

गिरफ्तार सभी अभियुक्तों पर बाल लैंगिक दुराचार अधिनियम 2012 (POSCO) एक्ट, हत्या और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस टीम होगी पुरस्कृत
एसपी ने कहा कि छापेमारी के लिए गठित एसआईटी में शामिल थानाध्यक्ष मशरक अजय कुमार पासवान, मिथिलेश साह, ठाकुर राजेश्वर सिंह, बबिता कुमारी, चांदनी कुमारी, अंजली सिन्हा, भगवान सिंह, संतोष कुमार, विजेंद्र राम, संजय कुमार, जितेंद्र कुमार और देवेंत कुमार पुरस्कृत होंगे.

गिरफ्तार की सूचना पर थाना पहुंचने लगे लोग
मशरक में अभियुक्तों की गिरफ्तारी की सूचना पर मशरक थाना परिसर में सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. बढ़ती भीड़ और लोगों में घटना को लेकर आक्रोश को देख पुलिस ने सक्रियता दिखाई और अभियुक्तों को छपरा भेज दिया.

इसे भी पढ़े: मशरक में छात्रा का बोरा में बंद शव बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

बताते चले कि विगत 8 जनवरी को घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर नहर में फेंक दिया गया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के द्वारा SIT बनाकर गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी.  

(Visited 2,926 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!