स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 को लेकर नगर आयुक्त ने की बैठक, TOP10 में आने का दिया लक्ष्य

Chhapra: स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 को लेकर नगर आयुक्त सुमित कुमार (भा० प्र० से०)की अध्यक्षता में  बैठक आयोजित की गई.

शहर के सुन्दर दिखने के लिए शहर के सरकारी बाजार में मल्टीपलेक्स मार्केट का निर्माण के लिए डिज़ाइन दिखाया गया। भव्या एजेंसी के द्वारा एस्टीमेट देने को कहा गया ताकि नगर निगम के बोर्ड के बैठक में इसकी स्वीकृति मिल जाये.

नगर आयुक्त ने आदेश दिया कि दिखाए गए डिज़ाइन का इस्टीमेट बना कर दो दिन के देना सुनिश्चित करें। ताकि नगर निगम के बोर्ड के बैठक में  बजट पास कराया जा सके.

शहर के राजेंद्र सरोवर पोखर का भी डिज़ाइन भव्या एजेंसी द्वारा दिखाया गया. एजेंसी को निदेश दिया गया कि शहर मे बनने वाले सरकारी बाजार, शिल्पी पोखरा, राजेंद्र सरोवर पोखर का सौन्दयीकरण के लिए भव्या एजेंसी को इस्टीमेट बनाने के लिए बोला गया. ताकि सभी योजनाओं को बोर्ड के बैठक में बजट पास कराया जा सके.

उसके बाद स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 के मद्देनज़र सारी तैयारी करने के लिए दोनों स्वच्छता पदाधिकारी एवं दोनों नगर प्रबंधक को नगर आयुक्तने आदेश दिया गया. नगर आयुक्त ने कहा कि इस बार स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 मे छपरा नगर निगम का रैंकिंग टॉप टेन में आना चाहिए.

बैठक में कार्यपालक अभियंता विकास कुमार, सहायक अभियंता राजश्री, राहुल कुमार सिंह, स्वच्छता पदाधिकारी, संजीव कुमार मिश्रा, सुमित कुमार, सिटी मैनेजर वेद प्रकाश वर्णवाल, नीरज कुमार झा, कनीय अभियंता अभय कुमार, नवीन कुमार, भव्या एजेंसी के प्रतिनिधि, महाबोधि एजेंसी के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

0Shares
Prev 1 of 249 Next
Prev 1 of 249 Next