मातृ दिवस पर युवा क्रांति रोटी बैंक ने छपरा जंक्शन परिसर में महिलाओं को किया सम्मानित

मातृ दिवस पर युवा क्रांति रोटी बैंक ने छपरा जंक्शन परिसर में महिलाओं को किया सम्मानित

Chhapra : मातृ दिवस के अवसर पर हर साल की तरह इस साल भी युवा क्रांति रोटी बैंक द्वारा मातृ दिवस के डॉ० नताशा सिंह और शैलू द्वारा छपरा जंक्शन पर महिला सफाई कर्मीयों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर मल्टी विटामिन, साड़ी, खाना, पानी इत्यादि देकर हौसला बढ़ाया गया.

इस अवसर पर संस्थापक ई० विजय राज ने कहा कि पिछले 4 साल से खाना वितरण के समय इन सफाई कर्मियों की स्वक्षता की जिम्मेदारी रहती है डा०नताशा सिंह ने कहा कि एक मां ही है जो चेहरा पढ़ लेती है जो बिना बताए हमारी सारी परेशानियां जान लेती है. संजय राय ने कहा हमारी भारतीय संस्कृति यह कहती हैं कि मातृ देवो भव पितृ देवो भव और दूसरी तरफ वृद्धाश्रम की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है इसी सब को देखते हुए युवा क्रान्ति रोटी बैंक ने मातृ- पितृ पूजन दिवस मनाने की प्रेरणा की ताकि बच्चों में अच्छे संस्कार हो. सदस्य अर्जुन सिंह ने कहा मां की ममता और उसके आंचल की महिमा को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. मीडिया प्रभारी राशिद रिज़वी ने कहा मां बस शब्द ही काफी है, चाहे वो मामी, मौसी, बहन या भाभी ही क्यों न हो फिक्र करने वाली हर औरत मां का दूसरा रूप होती है. इस अवसर पर सदस्य बवाली सिंह, पिंटू अंकित, अभिषेक, बब्लू कुमार पेशकार मौके पर मौजूद रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें