विधायक बोले कुव्यवस्था का शिकार हो गया है सदर अस्पताल, अधिकारियों को दी अंतिम चेतावनी

विधायक बोले कुव्यवस्था का शिकार हो गया है सदर अस्पताल, अधिकारियों को दी अंतिम चेतावनी

छपरा: विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने सदर अस्पताल में अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान विधायक ने सिविल सर्जन से पूछा कि आखिर क्यों अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था में गिरावट आ रही है. इसका जबाब अस्पताल का कोई अधिकारी सही तरीके से नहीं दे पाया. जिसपर विधायक ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जिस प्रकार से कुव्यवस्था का शिकार यह अस्पताल बना हुआ है, आए दिन इसकी शिकायत लेकर लोग मेरे पास लेकर आते हैं. अस्पताल के हालात सुधारने का विधायक ने कई निर्देश भी दिए.

उन्होंने अधिकारीयों को फटकार लगाते हुए पूछा कि आखिर कबतक ऐसा माहौल बना रहेगा. विधायक डॉ गुप्ता ने कहा कि ये आप सभी की अंतिम चेतावनी है. इसके बाद मैं निश्चित तौर पर कठोर कदम लूंगा. इस दौरान विधायक ने बताया कि अस्पताल प्रशासन को मिल रही जो भी सुविधा है. इसका लाभ आमलोगों तक समुचित तरीके से नहीं पहुंच पा रहा है. उन्होंने कहा जो भी कमियाँ है उसको बिंदुवार नोट करके अस्पताल प्रशासन को सुधारने का निर्देश दिया गया है. इस दौरान बैठक में सिविल सर्जन, उपाधीक्षक समेत अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें