नगर निगम के अधिकारियों के साथ विधायक ने की बैठक, शहर की समस्याओं को दुरुस्त करने का निर्देश

नगर निगम के अधिकारियों के साथ विधायक ने की बैठक, शहर की समस्याओं को दुरुस्त करने का निर्देश

Chhapra: छपरा विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने सर्किट हाउस में छपरा नगर निगम के नगर आयुक्त संजय उपाध्याय समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में विधायक ने हर समस्या को बिंदुवार तरीके से अधिकारियों के सामने रखा और जल्द से जल्द समस्या को निपटाने का निर्देश दिया. वहीं कई इलाकों में कई वर्षों से समस्या से जूझ रहे लोगों से ऑन द स्पॉट जाकर उनकी समस्याओं को सुनकर जल्द से जल्द निदान कराने को कहा.

विधायक ने नगर निगम के वार्डों में सप्ताह में 1 दिन साथ चल कर अधिकारियों को लोगों की समस्या सुनने को कहा. विधायक ने कहा की नगर निगम का कई काम और घोषणा सिर्फ समाचार पत्रों की सुर्खियां ही बन कर रह जाता है जो अब बर्दास्त नहीं किया जा सकता.आमजन की जबाबदेही जब जनप्रतिनिधि को बनना पड़ता है तो इसके लिए सीधे जिम्मेदार नगर निगम के अधिकारी होते है.शहर में कई जगहों पर नाला के ऊपर टूटे लैब को जल्द से जल्द ठीक कराने को कहा. वहीं कई महीनों से सलेमपुर चौक स्थित टूटे स्लैब को नया बनवाने का निर्देश दिया.बिंदुवार शहर में नगर निगम में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी विधायक डॉ गुप्ता ने अधिकारीयों से ली.शहर के विभिन्न मुहल्लों में और मुख्य सड़क पर एलईडी लाइट को अविलंब ठीक करने का निर्देश विधायक ने दिया.

इस दौरान छपरा नगर निगम के उप नगर आयुक्त, सिटी मैनेजर, जेई समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें