जनता की समस्याओं सुझाव के लिए छपरा विधायक का नया प्रयोग, लांच किया ऐप

जनता की समस्याओं सुझाव के लिए छपरा विधायक का नया प्रयोग, लांच किया ऐप

Chhapra: लोकतंत्र में जनता से सीधा संवाद ही प्रभावी माना गया है पर आजकल नेता डिजिटल दौर में आधुनिक तकनीक का प्रयोग कर जनता से जुड़ने के प्रयास कर रहे है. फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया के माध्यम के बाद अब ऐप आदि से खुद को जोड़ कर जनता के करीब लाने के प्रयास किये जा रहे है.

छपरा के भाजपा विधायक डॉ सी एन गुप्ता जनता के सुझाव और समस्याओं को जानने के लिए अब डिजिटल दुनिया का सहारा ले रहे है. विधायक के द्वारा जनता की समस्या को जानने और उसे निपटाने के लिए अपना App लांच किया गया है.

App को विधान पार्षद डॉ वीरेंद्र नारायण यादव, मेयर प्रिया सिंह, जदयू के जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू और स्वयं विधायक डॉ गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से लांच किया गया.

इस अवसर पर विधायक डॉ गुप्ता ने कहा कि जनता अब अपने समस्या और सुझाव ऐप के जरिये सीधे उनतक पहुंचा सकती है. उनकी समस्याओं के निपटारे के सभी प्रयास किये जायेंगे. जिन लोगों को समय की कमी है उनको किसी भी समस्या की शिकायत करने में सहूलियत होगी.

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अन्नू सिंह, नगर अध्यक्ष सत्यानन्द सिंह, निकुंज कुमार, राजेश फैशन, जयचंद प्रसाद सिंह, अशोक सिंह, अनिल सिंह, बलवंत सिंह, पी के सिंह, दिलीप चौरसिया, अभिनव सिंह, मदन सिंह, विधा सागर विधार्थी, सुभाष सिंह, सुल्तान हुसैन इद्रीसी आदि एनडीए के कार्यकर्ता उपस्थित थे. संचालन श्याम बिहारी अग्रवाल तथा धन्यवाद ज्ञापन एके मिश्रा ने किया.

कैसे होगा ऐप Download

ऐप पर अपनी समस्या सुझाव को भेजने के लिए पहले आपको इसे अपने स्मार्ट फ़ोन में Install करना होगा. इसके लिए आपको Google Play Store पर जाना होगा और Dr. C N Gupta टाइप करने होगा.

इसके बाद ऐप को इनस्टॉल कर इसमें मांगी गई सूचनाओं को भर कर इसका प्रयोग किया जा सकेगा. इस ऐप के माध्यम से आम नागरिक अपनी समस्या और सुझावों से विधायक को अवगत करा सकता है.

इस लिंक से डाउनलोड कर सकते है App.
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.fmak.mlacngupta

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें