छपरा: 15 जनवरी से लापता था सार्थक, शव हुआ बरामद

छपरा: 15 जनवरी से लापता था सार्थक, शव हुआ बरामद

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा गुप्ता गली से लापता 8 वर्षीय सार्थक शेखर के शव को पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने बच्चे के शव को मुफस्सिल थानाक्षेत्र के जयप्रकाश विश्वविद्यालय के करीब सुनसान स्थान से बरामद किया है. सारण के एसपी हरकिशोर राय भी मौके पर पहुंचे. परिजनों से शव की शिनाख्त कराई गई है.

एसपी ने बताया कि बच्चे के शव को बरामद किया गया है. परिजनों से शिनाख्त कराई गई है. परिजनों ने कपड़े और चप्पल से शव की शिनाख्त की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सदर अस्पताल के डीएस ने शव पोस्टमार्टम के लिए चार डॉक्टरों के मेडिकल बोर्ड का किया गठन किया है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है. 

15 जनवरी से लापता था सार्थक 

सार्थक बीते 15 जनवरी से लापता था. पिता बड़ा तेलपा अड्डा चौक निवासी मंटू कुमार गुप्ता ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद सारण एसपी ने एसआईटी का गठन किया था पर पुलिस को कोई सफलता नही मिली थी.

घर से पतंग खरीदने निकला बच्चा हुआ लापता, जांच में जुटी पुलिस

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें