स्वच्छ एवं कदाचार मुक्त होगी बिहार कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा: आयुक्त

छपरा: बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षा के लिए बुधवार को सारण समाहरणालय में आयुक्त नर्मदेश्वर लाल ने पदाधिकारियों और केंद्राधीक्षकों के साथ बैठक की.

बैठक को संबोधित करते हुए श्री लाल ने कहा कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा स्वच्छ और कदाचार मुक्त होगी. बिहार कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा से 38 तरह के पद भरे जाने है. उन्होंने कहा कि इस परीक्षा हेतु जिला पदाधिकारियों को जोनल को-ऑडिनेटर बनाया गया है. सभी जिला पदाधिकारियों द्वारा अपने-अपने जिले के लिए अपर समाहर्त्ता को नोडल पदाधिकारी तथा दो सहायक नोडल पदाधिकारी वरीय उपसमाहर्त्ता एवं आई टी मैनेजर को बनाया गया है.

आयुक्त ने बताया कि परीक्षा चार चरणों में 29 जनवरी, 5 फरवरी, 19 फरवरी औए 26 फरवरी को होगी. परीक्षा केंद्र पर विडियोग्राफी भी होगी.

जिलाधिकारी दीपक आनंद ने कहा कि सारण जिला अंतर्गत 35 परीक्षा केंद्र बनाये गये है. 20 हज़ार से अधिक परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे.

बैठक में बिहार कर्मचारी चयन आयोग के परीक्षा नियंत्रक देवेंद्र रजक सहित पदाधिकारी और केंद्राधीक्षक उपस्थित थे. जानकारी जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी अनिल कुमार चौधरी ने दी. 

0Shares
A valid URL was not provided.