वैश्य समाज की बैठक में वैश्यों ने दिया एक जुटता का परिचय

वैश्य समाज की बैठक में वैश्यों ने दिया एक जुटता का परिचय

Chhapra: वैश्य समाज की बैठक हीरा पैलेस में आयोजित की गई. बैठक में वैश्य समुदाय ने एक स्वर में यह निर्णय लिया, जो भी राष्ट्रीय पार्टी वैश्य समाज के व्यक्ति को अपना प्रत्याशी बनाएँगी, वैश्य समाज उसे हीं अपना समर्थन देगा. वैश्य समाज के व्यक्ति को किसी भी राजनीतिक राष्ट्रीय पार्टी द्वारा टिकट नहीं देने पर वैश्य समाज एकजुट होकर अपना प्रत्याशी खड़ा करेगा. छपरा जिला के दश विधानसभा सीट में कम से तीन सीट पर राजनीतिक दलों से वैश्य समाज का प्रत्याशी बनाने की मांग की हैं. यदि किसी भी राजनीतिक दल द्वारा वैश्य समाज का प्रत्याशी नहीं बनाएँ जाने की स्तिथि में दशों विधान सभा में वैश्य समाज अपना प्रत्याशी उतारने में सक्षम हैं.

कार्यक्रम में भाजपा द्वारा जिले और प्रदेश में वैश्य समाज से पदाधिकारी बनाये जानें पर भारतीय जनता पार्टी के प्रति आभार व्यक्त किया गया तथा धन्यवाद प्रेसित किया गया. धर्मेंद्र साह, श्याम बिहारी अग्रवाल,वरुण प्रकाश, आदित्य अग्रवाल, राजेश फैशन आदि को पुष्प गुच्छ तथा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता शत्रुघ्न प्रसाद गुप्त चतुरी ने किया. आगत अतिथियों का स्वागत वैश्य शिरोमणि गंगोत्री प्रसाद अधिवक्ता ने किया.

कार्यक्रम का संचालन श्याम बिहारी अग्रवाल ने किया. धन्यवाद ज्ञापन दीन दयाल प्रसाद अधिवक्ता ने किया.
कार्यक्रम को मुख्य रूप से वरूण प्रकाश राजा, धर्मेंद्र साह, राजेश फैशन, कृष्ण कुमार वैष्णवी, प्रोफेसर सिया शरण प्रसाद, बैद्यनाथ प्रसाद, संतोष कुमार एलआईसी, राजेश गोल्ड, सोहन कुमार गुप्ता, अजय कुमार गुप्ता, आदित्य अग्रवाल, सुनिल कुमार ब्याहुत, श्याम सुन्दर प्रसाद रौनियार, ब्रह्मदेव नारायण ज्ञानी, राजेश डाबर, सुषमा सोनी, पंकज कुमार जायसवाल आदि ने सम्बोधित किया. इस अवसर पर सैकड़ो वैश्य उपस्थित हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें