छात्रों की सुरक्षा को लेकर एकजुट हुए छ्परा के कोचिंग संचालक, जल्द बनेगा संगठन

छात्रों की सुरक्षा को लेकर एकजुट हुए छ्परा के कोचिंग संचालक, जल्द बनेगा संगठन

Chhapra: सार्थक की हत्या के बाद छपरा के विभिन्न कोचिंग संस्थानों में पढ़ने जाने वाले छात्रों की सुरक्षा को लेकर कोचिंग संचालकों की चिंता बढ़ गई है. शुक्रवार को शहर के गोपेश्वर नगर स्थित कोचिंग संस्थान, ब्लिस एकेडमिया में कोचिंग संचालकों की बैठक आहूत की गई. बैठक में सार्थक के अपहरण एवं निर्मम हत्या पर कोचिंग संचालकों ने चिंता एवं आक्रोश व्यक्त किया.

इस दौरान सभी ने इस घटना की तीखी निंदा की. बैठक के दौरान तय किया गया कि रविवार की शाम अलियर स्टैंड से नगरपालिका चौक तक कैंडल मार्च निकालकर सार्थक को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी. साथ ही प्रशासन को ज्ञापन देकर दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग कोचिंग संचालक करेंगे.

इस बैठक में ब्लिस एकेडमिया के निदेशक पंकज सिंह के साथ अमरेंद्र सिंह, साहिल मिश्रा, बंटी सिंह, रमन सिंह, एमके सिंह, एके वर्मा, रिपुसूदन सिंह, चंद्रभूषण तिवारी, अवधेश कुमार सिंह, नीरज कुमार, अजीत कुमार सिंह, आरएन चौधरी, सुदीक मौजूद रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.