मैट्रिक परीक्षा में छपरा की तनु ने हासिल किया दूसरा स्थान

मैट्रिक परीक्षा में छपरा की तनु ने हासिल किया दूसरा स्थान

Chhapra: सोमवार को बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया. जिसमें सारण की बेटियों ने इतिहास रच दिया है. बोर्ड परीक्षा में सारण की दो बेटियों ने टॉप बिहार में 10 में जगह बनाई है.

छपरा शहर के मिश्रीलाल कन्या हाई स्कूल की छात्रा तनु कुमारी ने 483 अंक लाकर बिहार में दूसरा स्थान हासिल किया है. वहीं सारण के ही देवरिया स्थित मैकडॉनल्ड हाई स्कूल की छात्रा अदिति कुमारी ने बिहार में सातवा रैंक लाकर इतिहास रच दिया है. अदिति ने 500 में 478 अंक अर्जित किये हैं.

सेल्फ स्टडी व ऑनलाइन क्लास की मेहनत लाई रंग

सारण के बेटियों द्वारा मैट्रिक परीक्षा में इतना शानदार प्रदर्शन के बाद पूरे स्कूलों में हर्ष का माहौल है. इसके अलावा जिले के लगभग छात्रों ने इस बार मैट्रिक परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है. कोविड काल में ऑफलाइन क्लासेस बहुत कम चलने के बावजूद छात्रों ने सवल्फ़ स्टडी, ऑनलाइन क्लासेस के माध्यम से पढ़ाई कर बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में प्रदर्शन करके सबको गौरववान्वित करने का कार्य किया है.  इस बार सारण से दो-दो बेटियों के टॉप 10 में आने के बाद यह खुशी दोगुनी हो गयी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें