छपरा: रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट से चार बच्चे झुलसे

छपरा: रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट से चार बच्चे झुलसे

Chhapra: जिले के गङखा थाना क्षेत्र के फुर्सतपुर गांव में खाना बनाते समय रसोई गैस सिलेंडर के विस्फोट होने से शुक्रवार की देर शाम को 4 बच्चे झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए गरखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में परिजनों ने भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चारों बच्चों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायल बच्चों में तीन सगे भाई हैं। जबकि एक बच्ची पड़ोस की रहने वाली है। घायलों में अमित राय के नौ वर्षीय पुत्र अंकित कुमार, सात वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार तथा पांच वर्षीय पुत्र आयुष कुमार एवं पड़ोसी राकेश गुप्ता की पांच वर्षीय पुत्री आराध्या कुमारी शामिल है ।
 सदर अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में तैनात चिकित्सक के मुताबिक सभी बच्चे 50 प्रतिशत से अधिक जल गए हैं। सभी को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। बताया जाता है कि अमित कुमार के घर में खाना बनाने के लिए रसोई गैस जल रहा था और बच्चे वहीं पर खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक रसोई गैस का सिलेंडर फटने से आग लग गई। आस पास के लोगों केे काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
Agency:  हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें