सारण लोकसभा चुनाव: मतदान केंद्रों पर रवाना हुई पोलिंग पार्टी

सारण लोकसभा चुनाव: मतदान केंद्रों पर रवाना हुई पोलिंग पार्टी

Chhapra: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में सारण संसदीय सीट पर सोमवार को मतदान होगा. मतदान को लेकर जिला प्रशासन ने सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली है. रविवार को जयप्रकाश प्रौधोगिकी संस्थान से पोलिंग पार्टी, सेक्टर मजिस्ट्रेट और अन्य चुनाव कर्मी ईवीएम और वीवीपैट के साथ अपने अपने मतदान केंद्र पर रवाना हुए.

इससे पहले सभी चुनाव कर्मियों के साथ जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन और पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने संयुक्त रूप से संबोधित किया और आवश्यक निर्देश दिए.

जिलाधिकारी श्री ने चुनाव कर्मियों को अच्छी तरह से चुनाव कराने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि मतदान कर्मी अपनी ड्यूटी को मुस्तैदी के साथ करें. किसी तरह की गलती ना करें. उन्होंने मतदान कर्मियों को स्पष्ट निर्देष दिए कि चुनाव कराने से लेकर ईवीएम और वीवीपैट के बज्रगृह में जमा होने तक किसी तरह की स्थिलता ना बरते अन्यता कार्रवाई की जाएगी.

वही एसपी हर किशोर राय ने बताया कि चुनाव के दौरान आठ लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है. चुनाव को स्वच्छ, शांतिपूर्ण और भयमुक्त कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.  सारण लोकसभा क्षेत्र में 1661620 मतदाता 12 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में बंद करेंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें