8 मार्च को छपरा आएंगे चिराग पासवान, तैयारी को लेकर हुई बैठक

8 मार्च को छपरा आएंगे चिराग पासवान, तैयारी को लेकर हुई बैठक

Chhapra: अतिथि गृह छपरा के प्रांगण में जिला लोजपा की अनुशासन समिति और आयोजन समिति की बैठक जिला अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह के अध्यक्षता में की गई. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के 8 मार्च के आगमन को लेकर हो रही तैयारी के सबंधं में समीक्षा बैठक की गई.

जिला अध्यक्ष दीपक कुमार सिंह के द्वारा बताया गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर लोजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जासो सती पोखरा मुजफ्फरपुर-छपरा रोड के पास लगभग 500 (पांच सौ) मोटरसाइकिल एवं सैकडों वाहनों के साथ अगवानी कर स्वागत किया जायेगा. जिला अध्यक्ष द्वारा बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 14 अप्रैल को गाँधी मैदान पटना में आयोजित बिहार फस्ट – बिहारी फस्ट रैली के तैयारी और छपरा वासियों को रैली में आने का न्योता देंगे 8 मार्च को राष्ट्रीय अध्यक्ष नगर निगम के मैदान लोजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे एवं पंचायत अध्यक्ष सिधा संवाद करेंगे. कार्यक्रम के पहले अतिथि गृह छपरा परिसदन में प्रेसवार्ता करेंगे.

बैठक में प्रदेश महासचिव केशव सिंह, सौरभ पाण्डेय, धीरज सिंह, अलोक सिंह, चितरंजन सिंह,हेमंत सिंह सुमन, सुबोध यादव, राम सेवक मांझी, उमेश सिंह, रतन पासवान सहित जिला के सभी प्रकोष्ठो के अध्यक्ष एवं प्रखंड अध्यक्ष मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें