छपरा में LED स्ट्रीट लाइट लगा रही कंपनी को निगम ने किया ब्लैकलिस्ट, कंपनी को हटाने के लिए विभाग को लिखा पत्र

छपरा में LED स्ट्रीट लाइट लगा रही कंपनी को निगम ने किया ब्लैकलिस्ट, कंपनी को हटाने के लिए विभाग को लिखा पत्र

Chhapra: शहर में सड़क किनारे एलईडी लाइट लगा रही कंपनी EESL को नगर निगम ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है. मंगलवार को बोर्ड की बैठक में नगर आयुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि छपरा शहर में काम कर रही एलईडी लाइट लगाने वाली कंपनी को ब्लैक लिस्ट कर विभाग से कम्पनी को हटाने की मांग की गई है.

वहीं मेयर प्रिया सिंह ने बताया कि 2 साल से कंपनी काम कर रही है, आज तक शहर में एलईडी लाइट मरम्मत व नया लाइट लगाने का काम नहीं पूरा हुआ है. इस वजह से शहर के कई इलाके अंधेरे में रहने को मजबूर हैं. कंपनी के अधिकारियों को बार-बार बुलाने के बाद भी किसी अधिकारी ने संज्ञान नहीं लिया है . 2018 में ही काम को पूरा कर लेना था. कंपनी का बकाया पेमेंट भी रोक दिया गया है.

2 साल बीत जाने के बाद भी एलईडी लाइट लगाने वाली कंपनी ने शहर के एलईडी लाइट को दुरुस्त नहीं किया ना ही ढंग से पूरी लाइट लगाई. इसके बाद आम जनता व वार्ड पार्षद नाराज हैं. वहीं नगर आयुक्त ने बताया कि विभाग को लेटर लिखकर कंपनी को हटाने के लिए मांग की गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें