चुनावी रण में लालू प्रसाद यादव, सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से किया नामांकन

चुनावी रण में लालू प्रसाद यादव, सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से किया नामांकन

Chhapra: सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव के नामांकन का आज तीसरा दिन है. विधान परिषद की इस सीट के लिए अबतक एक नामांकन हुआ है.

मंगलवार को निर्दलीय प्रत्याशी लालू प्रसाद यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया. लालू प्रसाद यादव पंचायत से लेकर सांसद तक के चुनाव को लड़ने में अपनी दिलचस्पी दिखाते है. लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने नामांकन किया था हालांकि उन्हें सफलता नही मिली थी.

आपको बता दें कि मढ़ौरा प्रखण्ड के जादो रहीमपुर निवासी लालू प्रसाद यादव ने इससे पूर्व भी पंचायत से लेकर सांसद के चुनाव के लिए नामांकन तो किया. राजद सुप्रीमो से मिलते जुलते नाम के कारण उन्होंने सुर्खियां तो खूब बटोरी पर अबतक कामयाबी नही मिल सकी है.

आपको बता दें कि सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में बिहार के 5 जिलों ( सारण, सिवान, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण) के शिक्षक मतदाता मतदान करते है. चुनाव के नामांकन के लिए सारण प्रमंडल के आयुक्त सह निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय में नामांकन हो रहा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें