छपरा: जरूरतमंदों की मदद में जुटे किन्नर, देश को कोरोना मुक्त करने की मांगी दुआएं

छपरा: जरूरतमंदों की मदद में जुटे किन्नर, देश को कोरोना मुक्त करने की मांगी दुआएं

Chhapra: कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए समाजसेवी और स्वयंसेवी संस्था लगातार कार्य कर रहे है. वही सारण जिले में संकट के दौर में किन्नर भी आगे आए है.

छपरा शहर के मौना हुसै छपरा में किन्नरों ने गरीब लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया. इस दौरान किन्नरों ने भगवान से देश को कोरोना मुक्त करने की दुआएं भी मांगी.

किन्नरों के प्रमुख चंचल किन्नर ने अपने शिष्यों को भी आर्थिक मदद की ताकि लॉक डाउन के दौरान किन्नरों के शिष्य भी प्रभावित ना हो. उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए जा रहे उपायों की जमकर सराहना की. साढ़ ही प्रधानमंत्री को दुआएं भी दी.

किन्नरों ने प्रधानमंत्री मोदी के सलाह को मानने की आम लोगों से अपील की और कहा कि लोग अपने घरों के अंदर सुरक्षित रहें ताकि देश से कोरोना को भगाया जा सके.

आपको बता दे कि लॉक डाउन के बाद किन्नरों की रोजी रोटी भी छीन गई है, लेकिन इसके बावजूद किन्नरों द्वारा समाज के गरीब तबके की मदद करना एक मिसाल पेश कर रहा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें