छात्रों की समस्याओं को लेकर भाजपा नेता शैलेन्द्र सेंगर ने की पहल

छात्रों की समस्याओं को लेकर भाजपा नेता शैलेन्द्र सेंगर ने की पहल

Chhapra: जय प्रकाश विश्वविद्यालय में सत्र की अनियमितता, रजिस्ट्रेशन का मुद्दा और परीक्षा में विलंब के कारण छात्रों में असंतोष बढ़ता जा रहा है. सारण, सिवान और गोपालगंज तीनो जिलों के जनप्रतिनिधियों की इस विषय में या तो रूचि नहीं है या वे किंकर्तव्यविमूढ़ हैं. ऐसी स्थिति में भाजपा किसान प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सेंगर ने अपनी ओर से पहल की है. उनकी पहल पर मंगलवार को सर्किट हाऊस में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में आगामी कार्ययोजना पर चर्चा हुई.

 

इस अवसर पर श्री सेंगर ने कहा कि इस समस्या का जितना जल्दी सामाधान हो जाए उतना ही अच्छा है क्योंकि इससे न केवल लाखों छात्रों का भविष्य जुड़ा है बल्कि उनका परिवार भी तबाह हो रहा है. उन्होनें कहा कि परिषद मेरा जहां भी उपयोग करना चाहे मैं तैयार हूं. छात्रों के हितों से खिलवाड़ को सहन नही किया जाएगा. छात्रों के लिए जरूरी सभी कदम उठाने के लिए सदैव तत्पर हूँ.

वही प्रो. विश्वमित्र पांडेय ने कहा कि हर उस व्यक्ति जो सामाजिक चिंतन करता है उसे इस कार्य में लग जाना चाहिए वर्ना इतिहास हमें कभी माफ नहीं करेगा. डा. पूनम सिंह ने कहा कि छात्र हित में हम सब इस काम में साथ हैं.

इस अवसर पर अशोक सिंह, रामदयाल शर्मा, रंजीत सिंह, श्रीकांत पांडेय, धर्मेन्द्र सिंह, शान्तनु सिंह, संतोष श्रीवास्तव, आशुतोष कुमार, रितेश रंजन, अंकित सिंह, अखिलेश मांझी आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें