जयप्रकाश महिला कॉलेज में शिक्षक संघ का हुआ गठन, डॉ सोनाली बनी सचिव

जयप्रकाश महिला कॉलेज में शिक्षक संघ का हुआ गठन, डॉ सोनाली बनी सचिव

Chhapra: जयप्रकाश महिला महाविद्यालय परिसर में सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में शिक्षक संघ के गठन पर चर्चा हुई.

जिसमें यह विचार किया गया कि शिक्षक संघ का गठन महाविद्यालय,शिक्षकों तथा छात्राओं के हित के लिए अत्यंत आवश्यक है,

इस बैठक में सर्वसम्मति से और निर्विरोध चयनित शिक्षकों को संघ का कार्यभार सौंपा गया. जिसमें सचिव पद के लिए डॉ. सोनाली सिंह राजनीति विज्ञान विभाग, संयुक्त- सचिव के पद के लिए डॉ. अर्चना सिन्हा, अर्थशास्त्र-विभाग, कोषाध्यक्ष पद के लिए सुश्री नम्रता कुमारी हिंदी- विभाग, अध्यक्ष पद के लिए डॉ. रेखा श्रीवास्तव हिंदी- विभाग तथा उपाध्यक्ष पद के लिए इतिहास-विभाग की डॉ. शिखा सिन्हा को चुना गया.


कार्यकारिणी सदस्यों में महाविद्यालय के सभी शिक्षकगण का नाम है जो महाविद्यालय , शिक्षकों तथा छात्रों के हित के लिए हमेशा तत्पर और संलग्न रहेंगे. पूरे महाविद्यालय परिवार ने सभी सदस्यों को निर्विरोध चुने जाने पर बधाई दी और सभी ने एक साथ मिलकर महाविद्यालय के विकास और छात्रों के हित में कार्य करने की बातों को प्राथमिकता दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें