हत्या के विरोध में पत्रकारों ने दिया धरना, सौपा ज्ञापन

छपरा: नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) की सारण जिला इकाई व सारण जिला पत्रकार संघ के संयुक्त तत्वावधान में सासाराम के दिवंगत पत्रकार धर्मेन्द्र कुमार सिंह की हत्या के विरोध में एक दिवसीय धरना का आयोजन शहर के नगर पालिका चौक पर किया गया.

सारण जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुए इस धरना कार्यक्रम में पत्रकारों ने एक स्वर से पत्रकार की हत्या का विरोध किया. साथ ही उनके परिजनों को 25 लाख रूपये अनुग्रह राशि देते हुए उन्हें शहीद का दर्जा देने, अपराधियो की अविलंब गिरफ़्तारी एवं स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी की सजा देने की मांग की गयी. वही पत्रकारों की सुरक्षा के लिए सरकार से कड़े कदम उठाये जाने की मांग की.

धरना के समापन के बाद पत्रकारों के एक शिष्टमंडल ने जिला पदाधिकारी सारण को एक मांग पत्र सौंपा.

इस अवसर पर एनयूजेआई के अध्यक्ष ठाकुर संग्राम सिंह, सारण जिला पत्रकार संघ के महासचिव पंकज कुमार, कोषाध्यक्ष देवेंद्र श्रीवास्तव, एनयूजेआई के महासचिव धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी,राजीव रंजन, कमलाकर उपाध्याय, बिनोद कर्ण तिवारी, शशि भूषण पाण्डेय, मुकुंद सिंह, मंजीत सिंह, सुरभित दत्त, कबीर अहमद, मुकेश कुमार सोनू, राजीव उपाध्याय, गणपत आर्यन, विकाश कुमार, संजय श्रीवास्तव, संजय पाण्डेय, मुकेश सिन्हा, मनोज कुमार सिन्हा समेत कई पत्रकार उपस्थित थे. 

0Shares
A valid URL was not provided.