छपरा में लगभग 2 महीने पर खुला सर्राफा बाजार, सोने के भाव में तेजी से कम पहुंचे ग्राहक

छपरा में लगभग 2 महीने पर खुला सर्राफा बाजार, सोने के भाव में तेजी से कम पहुंचे ग्राहक

Chhapra: लगभग 2 महीने पर छपरा में स्वर्ण दुकानें खुली तो दुकानदारों ने राहत की सांस ली. शुक्रवार को दोपहर 3:00 बजे से 6:00 बजे तक छपरा में सोनर पट्टी की सभी दुकानें खुली तो सोने चांदी के गहने खरीदने वाले लोग भी इन दुकानों में पहुंचे. दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ तमाम सुरक्षा का ख्याल रखा गया. छपरा के स्वर्ण दुकानों में ग्राहकों के प्रवेश से पहले सैनिटाइजेशन कराया, इस दौरान सोशल डिस्टनसिंग का ख्याल भी रखा गया.

छपरा में सोने चांदी की दुकान है सप्ताह में 2 दिन ही खुलेंगी. शुक्रवार और और बुधवार को यह दुकाने खुलेंगे, साथ ही साथ सिर्फ 3 घंटों के लिए दुकानों को खोला जाएगा.

छपरा के श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स, अशोक अलंकार, प्रकाश ऑर्नामेंट्स, ज्वेल मैजिक, सुमन ज्वेलर्स, न्यू जे अलंकार, अलंकार ज्वेलर्स, आदि स्वर्ण दुकानों में इक्का दुक्का ग्राहक खरीदारी करते नज़र आये.

भाव बढ़ने से कम पहुंच रहे ग्राहक

आपको बता दें कि सोने के भाव आसमान छू रहे हैं. ऐसे में ग्राहक सोने चांदी की खरीदारी करने पहुंचे लेकिन इनकी संख्या काफी कम रही. सोने चांदी का भाव लगातार बढ़ रहा है. जिससे आम आदमी के लिए इसे खरीदना बेहद मुश्किल है.हालांकि लोग शादी विवाह को लेकर गहने खरीदे पहुंचे. बाजार के अनुमान के मुताबिक सोने चांदी के भाव लॉक डाउन के बाद 50 हज़ार प्रति 10 ग्राम से ऊपर जा सकते हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें