JEE MAIN: छपरा की कशिश ने 99.08 पेरेसेन्टाइल लाकर रचा इतिहास

JEE MAIN: छपरा की कशिश ने 99.08 पेरेसेन्टाइल लाकर रचा इतिहास

Chhapra: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने गुरुवार को जेईई मेन परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया. जिसमें छपरा की कशिश ने 99.08 परसेंटाइल लाकर इतिहास रच दिया है. शहर के भरत मिलाप चौक स्थित शारदा क्लासेस की छात्रा कशिश ने मार्च में आयोजित जेईई मेन परीक्षा में 99.08 परसेंटाइल लॉकर पूरे जिले का नाम रोशन किया है. यहीं नहीं शारदा क्लासेस के कई अन्य छात्र-छात्राओं ने भी इस परीक्षा में 97 परसेंटाइल तक स्कोर अर्जित किए हैं.

शारदा क्लासेज के छात्रों का शानदार

शारदा क्लासेस के निदेशक वसुमित्र सिंह व सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि पूरे साल लॉक डाउन होने के बावजूद बच्चों के लिए स्पेशल ऑनलाइन क्लासेस चलाया गया था. जिसके बाद आज  का परिणाम सबको गौरवान्वित करने वाला है. उन्होंने बताया कि संस्थान की छात्रा श्वेता श्रृंगार को 97. 65, विकास कुमार को 97.29, संकेत राज को 97.64, सौम्या जयसवाल को 95.99, उत्कर्ष कुमार को 94.15,  आस्था को 91.83, शिवम को 92.96 और सत्यम को 94.3 परसेंटाइल अंक अर्जित हुए हैं.

संस्थान के निदेशक ने बताया कि लॉकडाउन में विपरीत परिस्थितियों होने के बावजूद बच्चों को तैयारी के लिए ऑनलाइन क्लासेस चलाए जा रहे थे. ऑनलाइन क्लासेज के माध्यम से बच्चों ने इतना बेहतर स्कोर अर्जित किया है. इससे छात्रों व उनके अभिभावकों में काफी खुशी का माहौल है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सारण के बच्चे पिछले कुछ सालों में छपरा में रहते हुए इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करके आईआईटी जैसे संस्थानों में एडमिशन ले रहे हैं यह एक अच्छा संकेत है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें