जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू कराने के लिए 11 जुलाई को धरना देगा जनसंख्या समाधान फाउंडेशन

जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू कराने के लिए 11 जुलाई को धरना देगा जनसंख्या समाधान फाउंडेशन

Chhapra: देश में जनसंख्या कानून लागू कराने को लेकर आगामी 11 जुलाई को सभी जिला एवं प्रदेश स्तर पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही साथ मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर अविलम्ब जनसंख्या कानून बनाकर लागू करने का आग्रह किया जाएगा.

स्थानीय परिसदन में प्रेसवार्ता के जरिए इसकी जानकारी देते हुए जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के उत्तर बिहार के अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि देश की आबादी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. ऐसे में भविष्य में सिर्फ रोजगार ही नहीं बल्कि यहां रहने खाने पीने और अन्य कई समस्याओं से लोगों को जूझना पड़ेगा. वर्तमान समय की मांग हो देश में जनसंख्या कानून लागू हो.

हम दो हमारे आठ नही बल्कि हम दो सबके दो के नारे के साथ देश हित में जनसंख्या नियंत्रण कानून की आवश्यकता है. इसके लिए फाउंडेशन के तहत जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है जिसके तहत आज छपरा में भी इसके सदस्यों से विचार विमर्श कर आगे की रणनीति बनाई गई.

मौके पर राहुल मेहता, धर्मेंद्र सिंह, मुकरेडा पंचायत के मुखिया, अभिमन्यु कुमार, सुधीर कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे. संचालन चरण दास द्वारा किया गया.

0Shares
A valid URL was not provided.