अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: ABVP द्वारा SDS स्कूल में रंगोली एवं मेहंदी पर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: ABVP द्वारा SDS स्कूल में रंगोली एवं मेहंदी पर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Chhapra: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छपरा नगर इकाई के द्वारा 8 मार्च, दिन सोमवार अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष पर मेहंदी एवं रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य डॉ पूनम सिन्हा ने कहा कि विश्व स्तर पर, हम विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं की उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाते हैं. यह उत्सव उन महिलाओं के व्यक्तित्व को स्वीकार करता है. जिन्होंने अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. निश्चित रूप से, महिलाओं ने समाज और देश के कल्याण में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

उन्होने कहा कि मॉडर्न महिलाएं अब पुरुषों पर निर्भर नहीं होती हैं और अपना खुद का भरण पोषण कर सकती हैं. रंगोली और मेहंदी परीक्षा के बाद सभी छात्राओं को पुरस्कार से सम्मानित किया गया और उन्हें बताया गया कि समाज में एक साथ रहकर समाज को आगे बढ़ सकते हैं. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ललिता यादव, निक्की कुमारी, स्नेहा कुमारी, प्रियंका कुमारी, नगर सह मंत्री सुजाता कुमारी, रेशमी कुमारी, स्वाति कुमारी, प्रीति कुमारी, जुली कुमारी, तान्या सिंह, जिला संयोजक रजनीकांत सिंह, विभाग संयोजक बंशीधर अचानक, उत्तर विभाग प्रमुख विशाल कनोडिया, रितेश प्रकाश, नगर मंत्री प्रशांत सिंह, जिला संगठन मंत्री अभिमन्यु कुमार, कार्यालय मंत्री निरंजन कुमार, सोशल मीडिया प्रमुख गुलशन कुमार, कौशिक कुमार दर्जनों सहित कार्यकर्ता मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें