अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता में छपरा के मनीत की फोटो को मिला अवार्ड

अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता में छपरा के मनीत की फोटो को मिला अवार्ड

लहलादपुर: प्रखंड मुख्यालय जनता बाजार स्थित स्टूडियो रुप श्री के फोटोग्राफर अनुराग शर्मा उर्फ मनीत कुमार की एक फोटो के लिए छठा 35अवार्डस अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफी अवार्डस में सर्टिफिकेट प्रदान किया गया. इस अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफी अवार्डस में 173 देशों के 123418 लोगों द्वारा 444 हजार फोटो भेजे गये थे, जिसमें से दुनिया के सौ बेस्ट फोटोग्राफी को अवार्ड मिलना था. अनुराग की यह फोटो उन्हीं सौ फोटो में शामिल है. मेहनत करने वालों के लिए गाँव व शहर से कोई फर्क नहीं पड़ता। बस व्यक्ति के अंदर प्रतिभा दिखाने की जुनून होनी चाहिए.

बताते चलें कि मूल रुप से बगौछा निवासी धर्मदेव शर्मा के सबसे छोटे पुत्र मनीत कुमार ने बहुत कम उम्र में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को ही अपना कैरियर बना लिया है. इन्होंने कई शाॅर्ट फिल्मों के साथ साथ वीडियो गीत के एलबम शूटिंग में डीओपी का काम किया है. साथ ही माॅडलिंग फोटोग्राफी समेत वाइल्डलाईफ फोटोग्राफी में भी लगातार अपने कला को दुनिया के सामने ला रहे हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें