जान जोखिम में डालकर परीक्षा केंद्र पहुंच रहे है इंटर के परीक्षार्थी

Chhapra: इंटरमीडिएट की परीक्षा सोमवार से जिले के 80 परीक्षा केंद्रों पर शुरू हुई.

इन केंद्रों में से कुछ केंद्र ऐसे है जहां फिलहाल डबल डेकर ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है जिससे कि यहां पहुंचना सुगम नही है. ऐसे में परीक्षार्थी छोटे अस्थाई पुल, जो निर्माण कंपनी ने बनाई है से गुजरने के लिए मजबूर है. ऐसे में सावधानी हटी, दुर्घटना घटी की स्थिति उत्पन्न होती दिख रही है.

शहर के श्रीनंदन पथ पर सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी इस पुल का उपयोग कर रहें है और प्रशासन और पुल निर्माण कंपनी कोई भी फिलहाल इसपर ध्यान नही दे रहा है. ऐसे में कोई दुर्घटना होने पर जबाबदेही उन्ही की होगी ऐसा लोगों का कहना है.

परीक्षा शुरू होने और दो पालियों के बीच मे परीक्षाथियों की संख्या अधिक होने से एक समय मे काफी लोग इस पुलिया से पार करने लगे जिससे दुर्घटना की आशंका व्यक्त की जा रही है.

आपको बता दें कि शहर के विशेश्वर सेमिनरी और जेपीएम कॉलेज के आसपास डबल डेकर ब्रिज का निर्माण कार्य जारी है. ऐसे में इंटरमीडिएट की परीक्षा के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे परीक्षार्थी निर्माण कंपनी के द्वारा खोदे गए गढ्ढे को पार करने के लिए बनाए गए अस्थाई पुल को पार कर अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंच रहें है. जिससे कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है.

हालांकि इन परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने के लिए वैकल्पिक गलियों का भी उपयोग भी किया जा सकता है. हालांकि जल्दबाजी में लोग इस पुलिया का उपयोग कर जान जोखिम में डाल रहें है.

0Shares
A valid URL was not provided.