May 25, 2018 - Fri
Chhapra, India
40°C
Wind 3 m/s, NE
Humidity 45%
Pressure 747.81 mmHg

25 May 2018      

Home आपका शहर

Chhapra: सारण पुलिस जल्द ही ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जन जागरूकता अभियान की शुरुआत करने जा रही है. इस अभियान की पहल सारण के पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने की है.

पुलिस अधीक्षक ने इसके लिए जिले के तमाम स्वयंसेवी संगठनों से संपर्क कर उनसे सहयोग की अपील की है. इन संगठनों के मदद से शहर के लोगों में ट्रैफिक संबंधित नियमों के प्रति जागरूकता अभियान चलाया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि जाम की समस्या से सभी परेशान है, इसके लिए जरुरी है की कुछ कारगर कदम उठाया जाए. जिसको लेकर स्वयंसेवी संगठनों के साथ मिलकर अभियान शुरू करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके तहत लोगों को नो एंट्री व पार्किंग संबंधित जानकारी देकर जागरूक किया जाएगा.

श्री राय ने बताया कि शहर में नो एंट्री का समय निर्धारित किया जाएगा. साथ ही साथ विभिन्न स्थानों को चिन्हित कर साइन बोर्ड भी लगाए जाएंगे. इस जागरूकता अभियान को लेकर कई सामाजिक संस्थाओं आदि से संपर्क कर अभियान में सहयोग की अपील की जाएगी.

इस अभियान को लेकर रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया कि जाम की समस्या से निपटने के लिए पुलिस अधीक्षक की पहल सराहनीय है. क्लब अपनी और से जागरूकता के लिए जरुरी सभी सहयोग करेगा.

 

वही लियो क्लब के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल ने बताया कि इस तरह के अभियान से लोगों का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेगा साथ ही जाम की समस्या से परेशान लोगों को राहत मिलेगी. इस तरह का अभियान जनजागरूकता के लिए जरुरी पहल है.

(Visited 778 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!