सेवा और समर्पण सप्ताह के रूप में मनेगा प्रधानमंत्री का जन्मदिवस: सांसद

सेवा और समर्पण सप्ताह के रूप में मनेगा प्रधानमंत्री का जन्मदिवस: सांसद

Chhapra: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 71वाँ जन्म दिवस सेवा और समर्पण सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा. आगामी 16.09.2021 से 07.10.2021 तक मनाये जाने वाले “सेवा और समर्पण” अभियान कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि सेवा और समर्पण सप्ताह के तहत सभी जिलों कार्यालयों में चित्र प्रदर्शनी लगाकर प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व एवं कृतित्य की प्रदर्शनी लगायी जाएगी. यह प्रदर्शनी सितम्बर 16 से 07 अक्टूबर तक नियमित रहेगी. प्रातः मंदिरों में पूजन कार्यक्रम के साथ साथ जिले के सभी टीकाकरण केन्द्रों पर प्रधानमंत्री का तस्वीर लगाना है एवं तिलक लगाकर जन्मदिन की बधाई देना है.

इसके अलावे अस्पतालों में पार्टी के कार्यकताओं द्वारा फल वितरण एवं अन्य सेवा कार्य किया जाएँगा. वही विश्वकर्मा पूजा स्थलो/पंडालों में जाकर पूजा समिति के सदस्यों को सम्मानित करना है. संध्या में प्रत्येक बूथ पर सामुहिक दीप प्रज्जवलन का कार्यक्रम, मंदिरों, नदी, तालाब एवं पोखर पर ये कार्यक्रम कर अधिक से अधिक संख्या में लोगों को विशेष कर जिला मुख्यालय के प्रमुख मंदिर में भव्य सामुहिक दीप प्रज्जवलन कार्यक्रम किया जाए. इन सबो के अलावे सप्ताह में रक्तदान शिविर, स्वच्छता अभियान, साफ सफाई, चिकित्सा शिविर, सरकारी योजनाओं की जानकारी देना तथा लाभान्वित करवाना सहित दर्जनों कार्य को करने का निर्देश देते हुए सांसद ने बीजेपी के सभी प्रकोष्ठ को जिम्मेवारी सौपी.

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, छपरा विधायक डॉक्टर सीएन गुप्ता, महामन्त्री शान्तनु कुमार, अनिल सिंह, जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, विवेक कुमार सिंह, सत्यानंद सिंह, मनोज कुमार सिंह अधिवक्ता, सुशील कुमार सिंह आदि उपस्थित हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें