बैंक ऑफ इंडिया के ई गैलरी का उद्घाटन व अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजन

बैंक ऑफ इंडिया के ई गैलरी का उद्घाटन व अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजन

Chhapra : बैंक ऑफ इंडिया सीवान जोन की स्थापना में महत्वपूर्ण एवं सार्थक प्रयास तथा छपरा शहर में बैंक ऑफ इंडिया का ई गैलरी के उदघाटन के अवसर पर फेडरेशन ऑफ बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव कॉ सुनील कुमार का अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया.

सभा की अध्यक्षता बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कॉo डॉ. अच्युतानन्द द्वारा की गयी. उपस्थित एसोसिएशन के सदस्यों का स्वागत कॉमरेड अभिजीत कुमार एवं संचालन कॉo संजीत कुमार रवि के द्वारा किया गया.

उपरोक्त सभा में मुजफ्फपुर एवं सीवान अंचल के विभिन्न जिलों से आए लगभग 100 अधिकारी शामिल में हुये. मुख्य वक्ता के तौर पर सभा को संबोधित करते हुये कॉo सुनील कुमार ने कहा की सीवान अंचल कार्यालय के स्थापना से छपरा, सीवान, गोपालगंज, पूर्वी एवं पश्चिमी चंपारण जिलों में बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहको को बेहतर एवं सुलभ सेवा प्राप्त होगा। हमें विश्वास है इन जिलो के विकाश में बैंक ऑफ इंडिया की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। इसी कड़ी में छपरा शहर में पहला ई-गेलरी सेवा का आज उदघाटन किया गया जिससे ग्राहकों को एक ही स्थान पर नगद जमा, निकासी पासबुक प्रिंट कराने की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी।

इसके साथ ही उन्होंने सरकार की बैंक विरोधी नीतियों की कड़ी आलोचना करते हुये कहा कि सरकारी बँक भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ है और इसके साथ किसी तरह का छेड़छाड़ पूरी अर्थव्यवस्था के लिए घातक सिद्ध होगा। बैंको के निजीकरण से देश की गरीब जनता को बैंक की सुलभ एवं सस्ती सेवा से विमुक्त होना पड़ेगा जिसका हमे पुरजोर विरोध करना है।

इस मौके पर बैंक ऑफ इंडिया मुजफ्फरपुर अंचल अधिकारी संघ के उप महासचिव कॉo  जलज सुब्रत, सीवान जोन के आंचलिक प्रबन्धक देवदत्त, कार्यसमिति के सदस्य अभिजीत कुमार एवं अभिषेक पराशर, कॉमरेड प्रेमजीत प्रसाद, कॉमरेड विनय कुमार सिंह, कॉमरेड प्रमोद भारती, कॉमरेड हेमंत कुमार कॉमरेड प्रिय रंजन, कॉमरेड कुमार दुर्गेश आदि उपस्थित थे. सभा के अंत में कॉमरेड अमित कुमार ओझा द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ सभा की समाप्ती हुई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें