सिनेमाघरों में जल्द दिखेगी ख्याति सिंह की फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर

सिनेमाघरों में जल्द दिखेगी ख्याति सिंह की फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर

Chhapra: भोजपुरी फिल्मों में अपनी अलग पहचान रखने वाली अदाकारा एवं मॉडल ख्याति सिंह की फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर ” के लिए दर्शकों का इंतज़ार खत्म हो रहा है.

भोजपुरी स्टार एक्टर पवन सिंह और ख्याति सिंह की फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर” बिहार, झारखण्ड, महाराष्ट्र और गुजरात राज्यों में 31 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. भोजपुरी फ़िल्म ‘बलमुआ तोहरे ख़ातिर’ का निर्माण नॉर्थ ईस्ट में 135 फिल्मों का निर्माण कर चुकी “क्रिस्प एग्जिम्प प्राइवेट लिमिटेड’ ने किया है.

फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर ” में सुपर स्टार पवन सिंह और ख्याति सिंह ने मुख्य भूमिका निभायी है. फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर ” एक नारी प्रधान फिल्म है जिसमें भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा ख्याति सिंह ने दमदार अभिनय किया है. इस फिल्म के जरिये यह सन्देश दिया गया है समाज में नारी चाहे तो अपने बल पर समाज की कुरीतिओं से से डटकर मुकाबला कर सकती है.

भोजपुरी अभिनेत्री ख्याति सिंह के अनुसार फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर ” भोजपुरी फिल्म जगत में एक मिसाल कायम करेगी क्योंकि यह लीक से हटकर एक साफ़ सुथरी फिल्म है और इस फिल्म में किसी भी तरह के अनर्गल संवाद नहीं फिल्माएं गए हैं. यह फिल्म नारी की सशक्त भूमिका पर केंद्रित है जो यह भी सन्देश देती है कि नारी कमजोर नहीं है और आज के समय में उसकी आवाज़ को दबाया नहीं जा सकता है.

फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर ” का निर्देशन दिनेश यादव ने किया है जो कई सुपर हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुकें हैं. इस फिल्म के कथाकार प्रख्यात कलाकार मनोज टाइगर हैं जिन्होंने इस फिल्म के दमदार डायलॉग भी लिखे हैं जो निश्चित तौर पर दर्शकों को पसंद आएंगे. इस फिल्म में एक साथ तीन तीन आइटम सॉंग हैं जो सीमा सिंह ,ग्लोरी मोहन्ता और अनारा गुप्ता पर फिल्माए गए हैं. फ़िल्म में संगीत अविनाश झा घुँघुरु ने दिया है, फिल्म का छायांकन नीतू इकबाल सिंह ने किया है , नृत्य निर्देशक के तौर पर कानू मुखर्जी व रिक्की गुप्ता ने अपना योगदान दिया है.

फिल्म “बलमुआ तोहरे ख़ातिर ” में मुख्य कलाकार के तौर पर ख्याति सिंह , पवन सिंह , मनोज टाइगर, संजय पांडेय, दिलीप सिन्हा, सोनिया मिश्रा, विनोद मिश्रा, ग्लोरी मोहन्ता, अनारा गुप्ता , सीमा सिंह, सुनील सिंह, अनूप अरोडा, करण पांडेय और अयाज़ खान हैं.

फ़िल्म समीक्षकों का भी मानना है कि फ़िल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई करेगी और दर्शकों का दिल जीत सकेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.