छपरा: अवैध शराब कारोबारियों के हौसले दिख रहे बुलंद, गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर किया हमला, 3 जख्मी

छपरा: अवैध शराब कारोबारियों के हौसले दिख रहे बुलंद, गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर किया हमला, 3 जख्मी

Chhapra: बिहार सरकार व जिला प्रशासन के द्वारा लगातार अवैध शराब के विरुद्ध की जा रही कार्रवाई के दौरान एक मामला सामने आया हैं. गरखा थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही थी. अचानक से शराब कारोबारियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. हमले में गरखा थाना के एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.


प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम को साथ लेकर छापेमारी करने गई थी. गरखा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में छापेमारी करने के दौरान मीठापुर में एक घर में छापेमारी के दौरान 20 लीटर शराब बरामद किया गया. इस शराब को पलंग के नीचे रखा गया था. निकालने के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

आनन-फानन में घायल पुलिस कर्मियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया. वहीं प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. वह इस मामले में अभियुक्त शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें