मानव श्रृंखला: लोगों ने बढ़ चढ़ कर लिया भाग, दिखा जबरदस्त उत्साह

मानव श्रृंखला: लोगों ने बढ़ चढ़ कर लिया भाग, दिखा जबरदस्त उत्साह

Chhapra: जल जीवन हरियाली को लेकर सूबे में मानव श्रृंखला का निर्माण किया गया. इसी क्रम में सारण जिले में 726 किलोमीटर मानव श्रृंखला का निर्माण किया गया. इस दौरान लोगों में खासा उत्साह देखा गया.

Prev 1 of 201 Next
Prev 1 of 201 Next

सुबह से ही लोग मानव श्रृंखला को लेकर घरों से बाहर निकले थे. सरकार के अधिकारी और कर्मचारी अपने तय समय पर चिन्हित स्थानों पर पहुंच गए थे. जिले में मुख्य मार्गबपर 101 और ग्रामीण सड़कों पर 625 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला का निर्माण हुआ.

मानव श्रृंखला में स्कूली बच्चों में खास उत्साह दिखा, बैंड और कई संदेश देती तख्तियों के साथ बच्चे शामिल हुए. वही आम लोग भी मानव श्रृंखला में बड़ी संख्या में शामिल हुए.

मानव श्रृंखला में राजनेता भी शामिल हुए. भाजपा के जिलाध्यक्ष राम दयाल शर्मा नगर पालिका चौक पर मानव श्रृंखला में शामिल हुए. वही उनके साथ रमाकांत सोलंकी, जदयू जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू, विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण यादव, भाजपा के किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष शैलेन्द्र प्रताप, जदयू के युवा नेता विशाल सिंह राठौर समेत कई नेता उपस्थित थे.
इस दौरान जेपीयू के कुलपति हरिकेश सिंह भी मानव श्रृंखला में शामिल हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें