आज का पंचांग | वैशाख कृष्ण तृतीया | आज का राशिफल

आज का पंचांग | वैशाख कृष्ण तृतीया | आज का राशिफल

आज का पंचांग
दिनाँक 09 /04/2023, रविवार वैशाख कृष्णपक्ष, तृतीया, सुबह 09:35 उपरांत चर्तुथी, नक्षत्र विशाखा, ,दोपहर 02:00 उपरांत अनुराधा चन्द्र राशि तुला,सुबह 08 :02 वृश्चिक ,विक्रम संवत 2079 सूर्योदय 05:33 सुबह,सूर्यास्त 06:09 संध्या,चंद्रोदय 09:22 रात्रि ,चंद्रास्त 07:24 सुबह लगन मीन 05:52 ,सुबह,उपरांत मेष लगन ,चौघडिया,दिन चौघड़िया,उद्देग 05:33 सुबह 07:08 सुबह,चर 07:08 सुबह 08:42 सुबह,लाभ 08:42 सुबह 10:17 सुबह ,अमृत 10:17 सुबह 11:51सुबह काल 11:51 सुबह 01:26 दोपहर शुभ 01:26 दोपहर 03:00 दोपहर,रोग 03:00 दोपहर 04:35 संध्या,उद्देग 04:35 संध्या 06:09 संध्या,राहुकाल दोपहर 04:35 से 06:09 संध्या अभिजित मुहूर्त सुबह 11:26 से 12:16दोपहर ,दिशाशूल  पच्छिम

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
चोट व दुर्घटना से हानि संभव है। जल्दबाजी न करें। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रह सकता है। विवाद को बढ़ावा न दें। बनते काम बिगड़ सकते हैं।समाज में आपको लेकर सकारात्मक भावना बनेगी और मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी। बाजार में आपको लेकर नकारात्मक छवि बनेगी लेकीन ग्राहकी में बढ़ोत्तरी होगी।
लकी नंबर
4
लकीकलर
नीला

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
कोर्ट व कचहरी में लाभ की स्थिति बनेगी। नौकरी में अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। पिछले लंबे समय से रुके कार्य बनेंगे। प्रसन्नता रहेगी। दूसरों से अपेक्षा न करें।कॉलेज के किसी काम में खर्चा होगा। मित्रों का भी साथ मिलेगा। पढ़ाई में कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
भूमि व भवन संबंधित कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। व्यापार अच्‍छा चलेगा।व्यापार करते है तो सावधान रहे क्योंकि आज के दिन बाज़ार में आपके नए शत्रु बन सकते है।
लकी नंबर
5
लकी कलर
गुलाबी

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा। शत्रु परास्त होंगे। व्यापार ठीक चलेगा। निवेश में जल्दबाजी न करें। स्वास्थ के ऊपर पुरा ख्याल रखें। डॉक्टर को एक बार चेक करवा ले। मधुमेह के मरीज मीठा खाने से बचे क्योंकि शुगर का लेवल बढ़ सकता है।
लकी नंबर
3
लकी कलर
भूरा

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
नौकरी करते है तो आज के दिन किसी नए सहकर्मी के ऊपर दिल आ सकता है और आप उनसे आकर्षित महसूस करेंगे। हालांकी आप उनसे अपने दिल की बात कह नही पाएंगे लेकिन धीरे-धीरे बात आगे बढ़ेगी। ऐसे में उत्तेजित होने से बचे।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
यदि प्रेम संबंध में है तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। आप दोनों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी तथा कुछ चीजों को लेकर चर्चा भी होगी। आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर कुछ नया शुरू करने का भी सोच सकते है।
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
यदि प्रेम संबंध में है तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। आप दोनों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी तथा कुछ चीजों को लेकर चर्चा भी होगी। आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर कुछ नया शुरू करने का भी सोच सकते है। धैर्य से काम करे।
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी। यात्रा लाभदायक रहेगी। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है।नौकरी में काम ज्यादा होगा और चुनौतियां भी आएगी लेकिन आप उन्हें भली भांति संभाल लेंगे। दोस्त का पुरा सहयोग मिलेगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। यात्रा में कोई चीज भूलें नहीं। फालतू खर्च होगा। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा।घर के सदस्य आपके काम और व्यवहार से प्रसन्न दिखाई देंगे और आपकी बुद्धिमता की प्रशंसा भी होगी। कुछ महत्वपूर्ण विषयों को लेकर चर्चा संभव हैं।
लकी नंबर
1
लकी कलर
हरा

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है। यात्रा लाभदायक रहेगी। किसी बड़ी समस्या से सामना हो सकता है। व्यापार में वृद्धि के योग हैं।नौकरी में मन कम लगेगा और ऑफिस से त्यागपत्र देने का भी विचार मन में आएगा। आज के दिन आपका ज्यादा ध्यान नयी नौकरी की तलाश में रहेगा।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। योजना फलीभूत होगी। किसी बड़ी समस्या का हल एकाएक हो सकता है। प्रसन्नता रहेगी।सिंगल है और किसी जीवनसाथी की तलाश में है तो आज के दिन निराश रहना पड़ सकता है वाहन सोच समझ के चलाए बेहतर होगा।
लकी नंबर
7
लकी कलर
स्लेटी

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
कानूनी सहयोग मिलेगा। लाभ में वृद्धि होगी। रुके कार्यों में गति आएगी। तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी। सत्संग का लाभ मिलेगा। शेयर मार्केट से लाभ होगा।यदि आप मैनेजमेंट की तैयारी कर रहे है तो आज के दिन कुछ अच्छा देखने को मिलेगा। आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी। भविष्य को लेकर आशान्वित होंगे।
लकी नंबर
6
लकी कलर
केसरी

 

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें