किसान सम्मेलन में शामिल हुए मंत्री का व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से किया गया भव्य स्वागत

किसान सम्मेलन में शामिल हुए मंत्री का व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से किया गया भव्य स्वागत

Chhapra:  भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित छपरा में किसान सम्मेलन में पहुंचे बिहार सरकार के माननीय पथ निर्माण स्वास्थ्य मंत्रालय एवं कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री मंगल पांडे का भव्य स्वागत व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से किया गया। सारण जिला व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष वरुण प्रकाश के द्वारा माननीय मंत्री को स्मृति चिन्ह और सम्मान पत्र देकर स्वागत किया गया। वही व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं सदस्यों द्वारा अंग वस्त्र देकर मंत्री बनने के बाद पहली बार पर पहुंचे माननीय मंत्री का स्वागत किया गया।

व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष वरुण प्रकाश ने कहा कि किसान सम्मेलन हर जिले में जरूरी था। विपक्ष द्वारा किसान भाइयों को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। कृषि कानून किसान भाइयों के लिए वरदान साबित होगा। जिस सरकार ने किसानों को लागत का डेढ़ गुना एमएसपी दिया, जिस सरकार ने पिछले 6 साल में एमएसपी के जरिए लगभग दोगुनी राशि किसानों के खाते में पहुंचाई, वह सरकार एमएसपी कभी बंद नहीं करेगी, एमएसपी जारी है और जारी रहेगा।

इस अवसर पर सारण के भाजपा जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष वरुण प्रकाश (राजा), डॉ सुनील शर्मा, डॉ अमित चौधरी,संजीत स्वर्णकार ,बिकाश कुमार गिरी,सत्या मराठा,मनोज कुमार पटेल,रितिक सिंह ,अभिषेक सिंह ,पिंकू श्रीवास्तव, अमित राज,लव कुमार,अरविंद प्रकाश,अभिषेक चीकू,जॉन रिज़वी,कुंवर जैसवाल,महाकाल ऋषभ आदि लोग मौजूद थे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें