कोरोना महामारी से लड़ने में सरकार विफल, विरोधियों को कर रही फंसाने की साजिश: विधायक

कोरोना महामारी से लड़ने में सरकार विफल, विरोधियों को कर रही फंसाने की साजिश: विधायक

Madhaura : बिहार की एनडीए सरकार और इसके मुखिया नितीश कुमार इस वैश्विक करोना महामारी में पूरी तरह फेल हो चुके है. लोगों का जीवन अब भगवान भरोसे है. उक्त बातें मढौरा विधायक जितेंद्र राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही.

श्री राय ने कहा कि सरकार के स्वास्थ्य मंत्री घर में दुबके है. कोरोना महामारी आज ग्रामीण क्षेत्र में भी फैल चुका है. राज्य के किसी भी अस्पतालो में कोवीड मरीजों का इलाज राम भरोसे हो रहा है. विपक्ष के लोग सरकार की नाकामियों को उजागर करने का काम कर रहे हैं तो सरकार उन्हें जेल भेजने का काम कर रही है. हमारे नेता लालू प्रसाद यादव एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ हुई वर्चुअल मीटिंग के बाद राजद कि तमाम साथी आगे बढ़ इस महामारी से रोगियों के बचाव हेतु हर प्रयास कर रहे हैं.

श्री राय ने कहा कि हमारे नेता का स्पष्ट कहना है कि बिहार सरकार पूरी तरफ से फेल हो चुकी है हम लोग विपक्ष में है राजनीति से पहले हम लोगों का धर्म बनता है की इंसानियत और इंसान को बचाए. हमलोग मुस्तैदी से लग चुके है. सरकार की हर कमियां बर्दास्त नहीं की जाएगी चाहे सरकार विरोधी को जेल क्यों न भेज दे. हमलोग मरीजों के हक की आवाज उठाते रहेंगे.

पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा की सरकार जनता के खिलाफ हो चुकी है. अब मानवता की जो भी सेवा करेगा उसे फंसाने की काम करेगी लेकिन राजद डरने वाली नही है. हमारे नेता लालूजी जेल जाना मुनासिब समझा लेकिन कभी सिद्धांत के साथ समझौता नहीं किए. सरकार अब डर चुकी है. शासन प्रशासन के लोग जालिम हो चुके है. कोविड महामारी में सरकारी तंत्र केवल लूटतंत्र में शामिल है. उन्होंने कहा की अब बिहार की जनता इनकी हर करतूतों को जान चुकी है. उन्होंने कहा की हिम्मत है तो सरकार के मंत्री और नेता राज्य के अस्पतालों का भ्रमण कर ले पता चल जाएगा की क्या स्थिति 15 सालों में कर दी गईं गई है.

विधायक श्री राय ने जिला प्रशासन को आरे हाथों लेते हुए कहा की अस्पतालों की स्थिति अबिलंब सुधार करें. जिले के सभी अस्पतालों में कोवीड केयर आइसोलेशन वार्ड शुरू करावे. मढ़ौरा नगरा सहित जिले के सभी ग्रामीण इलाकों में त्वरित गति से जांच को बढ़ावे. उन्होंने कहा की एक सप्ताह के अंदर स्वास्थ्य प्रशासन जिले की अस्पतालों की कमियां सुधार कर ले नही तो राजद हर मोर्चे पर विरोध दर्ज कराने का काम करेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें