न्याय फाइटिंग फ़ॉर द पीपुल द्वारा 35 लोगों को दिया गया मुफ्त गैस चूल्हा

न्याय फाइटिंग फ़ॉर द पीपुल द्वारा 35 लोगों को दिया गया मुफ्त गैस चूल्हा

Chhapra: छपरा नगर निगम के वार्ड 30 में न्याय फाइटिंग फ़ॉर द पीपुल के तत्वाधान में उज्ज्वला योजना के अन्तर्गत 35 लोगो को मुफ्त गैस पाइप रेगुलेटर वितरित कराया गया. जिसकी अध्यक्षता नगर पार्षद नाजिया सुल्ताना ने किया.

वितरण के दौरान पार्षद ने बताया कि ये एक महत्वपूर्ण योजना है. लकड़ी और अन्य तरीकों से महिलाएं अपना भोजन तैयार करती है, जिससे उनके स्वस्थ और आंखों पर भी असर पड़ता है. इसलिए इस योजना से उन लोगो को लाभ मिलेगा और इनका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.

वितरण कार्यक्रम में चन्द्रिका राय, सरवर राइन और मैनुद्दीन अंसारी ने बताया कि ये बहुत ही अच्छा प्रयास है और इससे महिलाओं के साथ साथ पूरे परिवार के लोगो को लाभ मिलेगा. वितरण करते हुवे मो अल्लाउद्दीन अंसारी ने बताया कि इस योजना में जो समस्या उतपन्न हो रही, लाभर्थियों के चयन की उसपे कुछ दिक़्क़त आ रहा उसमे सुधार की ज़रूरत है. जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगो तक ये योजना पहुंच सके.

वितरण कार्यक्रम में विभा गैस एजेंसी के जुगनू हसन, न्याय फाइटिंग फ़ॉर द पीपुल के संस्थापक महासचिव मो सुल्तान हुसैन इदरिसी, राजेन्द्र राय, बबलू आलम, मो अरमान, मो शमशाद अंसारी, गुड्डू कुरैशी, एखलाक आलम, रोट्रेक्ट के आसिफ हयात, मो सहाब और अन्य दर्जनों लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें