छपरा में 8 वीं से 12 वीं के छात्रों को निःशुल्क पढ़ा रहा है कैलाश कैरियर पॉइंट(KCP), ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

छपरा में 8 वीं से 12 वीं के छात्रों को निःशुल्क पढ़ा रहा है कैलाश कैरियर पॉइंट(KCP), ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Chhapra: कोविड-19 महामारी को देखते हुए छपरा के कैलाश कैरियर पॉइंट द्वारा आठवीं से 12वीं तक की पढ़ाई निःशुल्क शुरू की गई है. संस्थान के निदेशक मनीष सिंह और गौरव सिंह ने बताया कि छात्रों की परेशानियों को हम अच्छी तरह से समझते हैं. छात्र अभी आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं, इसलिए हम सभी छात्रों को  निशुल्क Online पढ़ा रहे हैं

फ्री ऑनलाइन क्लासेस के लिए काल करें: 9142094846, 8969559729,

बता दें कि कैलाश करियर पॉइंट में IIT और NIT जैसे देश के सम्मानित संस्थानों से पढ़े हुए शिक्षकों द्वारा IIT, NEET, NTSE, OLYMPIAD की तैयारी कराई जाती है.

KCP के निदेशक मनीष सिंह और गौरव सिंह ने बताया कि कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद कोचिंग खोलने की अनुमति मिलते ही छपरा के डाकबंगला रोड स्थित सिविल सर्जन आवास के सामने KCP के सेंटर पर ऑफलाइन पढ़ाई शुरू की जाएगी.

पढ़ाई के साथ स्कॉलरशिप भी

पढ़ाई के साथ छात्रों को लाइब्रेरी, कंप्यूटर लैब, सेंटर पर आने जाने के लिए ट्रांसपोर्ट की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा जिन छात्रों के 10वीं की बोर्ड परीक्षा में 90% से अधिक अंक प्राप्त होंगे उन्हें ट्यूशन फी में 100 प्रतिशत स्कॉलरशिप दी जाएगी. जिन्होंने 85% से अधिक अंक लाए हैं उन्हें 80% स्कॉलरशिप और 80% से अधिक अंक लाने वाले को 60% स्कॉलरशिप प्रदान की जाएगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें