छपरा के रामनगर ढाला के पास से चार अपराधी गिरफ्तार, बाइक चुराने व पैसे लूटने में थे सक्रिय

छपरा के रामनगर ढाला के पास से चार अपराधी गिरफ्तार, बाइक चुराने व पैसे लूटने में थे सक्रिय

Chhapra: शहर के रामनगर ढाला के पास से पुलिस ने चार अपराधियों को अवैध आग्नेयास्त्र, गोली एवम चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के पास से जो चोरी की मोटरसाइकिल मिली है. उसका सत्यापन किया जा रहा है. पकड़ा गया अपराध कर्मी प्रकाश प्रसाद मोबाइल एवं पैसा लूटने के मामले में जेल जा चुका है. हाल ही में जमानत बाहर आया था.

इन अपराधकर्मियों ने मोटरसाइकिल चोरी एवं पैसा लूटने के मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. मोटरसाइकिल के बरामदगी एवं अन्य अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस छापेमारी कर रही है.

पकड़े गए अप्राधिकर्मी गोलू कुमार के पास एक पिस्टल एवं दो गोली कथा एक चोरी का मोटरसाइकिल बरामद हुआ. वहीं प्रकाश प्रसाद के पास एक चोरी का मोटरसाइकिल, राजू कुमार उर्फ राहुल के पास से चोरी का मोटरसाइकिल और राजू कुमार उर्फ नन्हें के पास से चोरी का मोटरसाइकिल बरामद हुआ.

पकड़े गए अपराधकर्मियों में गोलू कुमार साढ़ा ढाला, प्रकाश प्रसाद साढ़ा ढाला राजीव कुमार, छोटा तेलपा राजू कुमार उर्फ राहुल छोटा तेलपा छपरा के रहने वाले हैं. इन अपराधकर्मियों में गोलू कुमार ल, राजू प्रसाद उर्फ नन्हे, राजू कुमार उर्फ राहुल ने मुफ्फसिल थाना में दर्ज की कई कांडों में संलिप्तता स्वीकार की है. छापेमारी टीम में मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के साथ मुफस्सिल थाना की पुलिस मौजूद थी.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें