छपरा में घुस लेते कैमरे की कैद में सरकारी कर्मी, शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज

छपरा में घुस लेते कैमरे की कैद में सरकारी कर्मी, शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज

Chhapra: छपरा शहर में दुकानदार से सीधे रिश्वत लेते हुए सरकारी कर्मी वीडियो कैमरे में कैद हो गया. दुकानदार ने इसकी शिकायत प्रशासन से की और कर्मी पर कार्रवाई के तहत प्राथमिकी दर्ज हो गयी.

घटना नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज स्थित कांचघर दुकान की है. जहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में दुकानदार से 5000 हजार रुपये घूस तथा हार्लिक्स लेते फायरकर्मी का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

घटना के बाद फायर कर्मी के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. यह प्राथमिकी दुकानदार की शिकायत पर जिला अग्निशमन पदाधिकारी सह जिला समादेष्टा हरेंद्र कुमार सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि जिला अग्निशमन पदाधिकारी कन्हाई यादव के द्वारा नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज स्थित कांच घर को एनओसी देने के लिए दुकानदार मंजू गुप्ता के पति राजीव कुमार गुप्ता से 5000 रुपये घूस लिया गया.

जिसकी शिकायत दुकानदार के द्वारा जिलाधिकारी से की गई. डीएम के आदेश पर उनके द्वारा सीसीटीवी के फुटेज की जांच की गई. जांच में सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से इस बात की पुष्टि हुई. सीसीटीवी फुटेज में उक्त फायर कर्मी को 5000 रुपये का घूस लेते स्पष्ट देखा गया. जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उनके द्वारा नगर थाना में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें